स्वागत

mukeshuwach में आपका स्वागत है. यहाँ आप देखेगें सच्ची भावनायें, रूबरू होगें उन पलों से जो आपके मन को छू जायेगी..

Saturday, October 30, 2010

दर्द की दवा ब्लॉग नहीं

कई महीनों से अपनी प्रेमिका से दूर हूँ,
             ये दूरी  सताती है ,
              रुलाती और परेशान भी करती है.....

" दुनिया के बारे में  लिखते  हो, पर मेरी याद  में रोये ...तो  ब्लॉग क्यों ना लिख लिया ?"
ये शिकायत थी  उसकी .....

                                           मैं  उसके लिए कुछ भी नहीं  लिख पाता हूँ .....



मेरी सोच इस दर्द को क्यों बयां नहीं कर पाती ..?

क्या करूँ ?
.... कैसे बताऊँ तुझे  कि इस दर्द को तुझसे मिले बगैर नहीं मिटा सकता ...
मेरे दर्द की  दवा बस  मिलन और प्यार है.... ये ब्लॉग नहीं.....


--------.........---------.............---.....--..--..-...................                                                  
                                                                                                                                मुकेश भारती
                                                                                                                                  30 अक्टूबर 2010
                                                                                                                                गोपेश्वर (उत्तराखंड)

2 comments:

  1. तो लिख डालो मुकेश ,
    दिल की हर धड़कन मै गूंजता हुआ साज़ हो तुम ,
    मेरा सुर , मेरे गीत , मेरी आवाज़ हो तुम !
    और सारी परेशानी ख़तम कर लो !

    ReplyDelete
  2. achhi kavita or sath hi minakshi ka bhu achha comment h

    ReplyDelete

आपकी टिप्पणियाँ मुझे लिखने को और प्रेरित करेगीं ...